बिग बॉस जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने ये बात कह दी जाने क्या बात है….

आसिम रियाज को हराकर ‘बिग बॉस १३’ का टाइटल जितने के बाद बोले सिद्धार्थ शुक्ला
‘दुखी होता हूँ जब लोग बिग बॉस को फिक्सड बताते है, मेहनत से जीती यह ट्रॉफी

मैंने जब इस शो के लिए हामी भरी थी उसी दिन से मरी खवाहिश बस इसे जितने की थी । आज जब इतने हप्तो बाद मेरे हाथ में ट्रॉफी आ गई है तो मै इसे पाकर बहुत खुश हूँ । जाहिर है की मेरी ही तरह बाकि के कांटेस्ट भी इस टॉफी को जितना चाहते थे । शुरुआत में मै थोड़ा नर्वस था लेकिन जैसे-जैसे दिन बीतते गए, मेरा कॉन्फिडेंस बढ़ता गया ।

बिग बॉस 13 फिनाले

शो के दौरान मेरा अग्रेशन भी कभी चर्चा में रहा । ऐसा नहीं है की बेमतलब किसी भी बात पर रियेक्ट करता था । यहाँ हर सिचुएशन अलग होती है । हर किसी के साथ पुरे वक़्त अच्छा वय्हार करना तो नामुमकिन है । घर में एक भी दिन ऐसा नहीं बीतता था जब मै ये न सोचु की मै सही कर रहा हूँ या गलत । मैंने पुरे वक़्त खुद से ही कम्पीटशन किया है । मै किसी को हराकर जितने के बाद में नहीं सोचता था।

bigg boss 13 winner

बस खुद को जितना देखना चाहता था और यही सोचकर मैंने यह पूरा सफर तय किया । हलाकि, बहुत दुःख होता है जब कुछ लोगो कहते है की ये शो फिक्स्ड था । ऐसा बिलकुल नहीं है । हम सभी ने इसमें बहुत मेहनत की है और ये ट्रॉफी मेरी मेहनत का फल है। खैर, आज मुझे विनर देखकर मेरी माँ बहुत खुश है और उनकी ख़ुशी देखकर मेरी ख़ुशी भी दुगुनी हो गई है । अब कुछ दिनों तक मै इस शो को मोमेंट्स को जीना चाहता हूँ और फिर आगे के बारे में सोचुगा । उम्मीद है की इतना बड़ा शो जितने के बाद मुझे कुछ अच्छे ऑफर मिलेंगे ।

Purchase Big Boss Underwire

Leave a Reply

Close Menu