Baaghi 3 Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers, Filmywap ने ये भी मूवी को leak कर दिया है Baaghi 3 movie download HD Quality में वो भी फ्री में online: Tiger Shroff, Riteish Deshmukh और Shraddha Kapoor द्वारा निर्मित की गई है इस Action फिल्म को Tamilrockers के वेबसाइट पर गलत तरीके से अपलोड कर दिया गया है.

इस बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना बुरा और गलत ढंग से ये कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Hindi की Action, Thriller, Drama फिल्म “Baaghi 3” को अपने वेबसाईट पर में गलत तरीके से अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से ये वेबसाइट feature कर रही हैं Tiger Shroff, Riteish Deshmukh और Shraddha Kapoor वो भी मुख्य lead रोल को अदा किये है .

Tamilrockers को काफी भी warnings और court orders को मिलने के बाद भी Tamilrockers ने अपना बुरा काम करना कभी नहीं छोड़ रहा है. वही इससे पहले भी Madras High Court ने इस वेबसाईट को बहुत बार बंद कर चुका हैं. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ आपके सेवा में उपस्तिथ होने का दवा जता रहा है.

Baaghi 3 Movie Download Leaked Online in HD Quality in Filmywap

Baaghi 3 Full HD Download

Baaghi 3 एक बहुत ही चर्चित Bollywood Action Thriller मूवीज में से एक है जिसे की वो फिल्म को Ahmed Khan जी के द्वारा. direct किया गया है वही इसे Produce किया है Nadiadwala Grandson Entertainment और Fox Star Studios के माध्यम से किया गया है. असल में यह फिल्म एक spiritual sequel पर बानी है पहली दो Baaghi Movie की जो की हैं Baaghi (2016) में और Baaghi 2 (2018).में Baaghi में 3 stars को भी Cast किया गया है Tiger Shroff, Riteish Deshmukh और Shraddha कपूर के दवारा अभिनीत किया गया है.

इस फिल्म में बहुत ही बारीकी से Principal photography की शुरुवात की गई है 12 September 2019 को Mumbai में ही किया गया. वही इसे भारत में theatrically release भी कर दिया गया था 6 March 2020 को. फिल्म की कहानी की खाश तौर से बात करूँ तब इसमें दो भाई Ronnie और Vikram के रूप में उसे ऊपर दर्शाया गया है जिसमें की इन दोनों के unbreakable bond को भी बड़ी सराहनीये दिखाया गया है. वैसे बात करू तो कैसे एक भाई के लिए दूसरा भाई अपनी जान पर भी भी खेलकर उसे बचाता लेता है. इस फिल्म की Shooting भारत के अलावा Morocco, Egypt, Serbia और Turkey में भी की गई थी.

तारीख 6 February 2020 को इस फिल्म को official trailer को launch किया गया था Fox Star Studios के द्वारा निर्मित इस film की music को compose किया गया था Vishal–Shekhar, Bappi Lahiri, Tanishk Bagchi, Sachet–Parampara, Rochak Kohli और Pranaay Rijia के द्वारा संपन्न हुआ है, वही इसकी lyrics को लिखने वाले Prachi Jalonvi, Indeevar, Tanishk Bagchi, Shabbir Ahmed, Gurpreet Saini, Gautam G. Sharma और Ginny Diwan सभी सथायो ने मिलकर किया है.

वही इस फिल्म के कमाई के बारे में बात करे तो वो अपने पहले दिन के release में करीब 20 करोड़ का business कर चूका है. वही इस फिल्म के पूरी तरह से लीक होने के बाद अब लोग को खुद के मोबाइल पर देख रहे है और डाउनलोड भी कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के गलत कारनामे की मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Jawaani Jaaneman, Bhoot, Thappad, Shubh Mangal Zyada Saavdhan इत्यादि भी इसके अच्छी खशी शिकार हो चुके है.

Movie : Baaghi 3
Artists : Tiger Shroff | Riteish Deshmukh | Shraddha Kapoor
Director : Ahmed Khan
Movie Type : Action | Thriller | Drama


TamilRockers, का नाम से ही लोगो में जैसे सन्देश से पता चलता है की ये Tamil Movies को ही कला करतूत से लीक करने का काम करता है, लेकिन उसने अब उन लोगो के साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना आरम्भ कर दिया है. इतना ही नहीं इन्होने अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

इससे पहले भी Tamilrockers ने कई और बहुत से Films को अपना खाश तौर पर अपना शिकार बना चूका है. वही ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा कला नाग बनकर खड़ा है. वही हम आपलोग से चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से आप लोग कतई दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म को डाउनलोड करें और देखे अपने परिवार के साथ में.

ExtraMovies | WorldFree4U | KatmovieHD 7starHD | DownloadHub | Bolly4u | FilmyWap | MovieRulz | Jio Rockers | Tamilyogi | TamilGun | Khatrimaza

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *