Bhoot The Haunted Ship Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ही ने leak किया Bhoot The Haunted Ship movie download in HD quality online: Vicky Kaushal और Bhumi Pednekar द्वारा अभिनीत किया गया इस Horror फिल्म को Tamilrockers के वेबसाइट ही पर अपलोड किया गया है.

इस बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला करतूत अपनाना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की Horror, Thriller फिल्म को “Bhoot : The Haunted Ship” को अपने खाश साईट पर ही अपलोड कर दिया है. इस फिल्म को अब मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Vicky Kaushal, Bhumi Pednekar और Ashutosh Rana ने बखूबी lead रोल अदा किये है.

Tamilrockers को बहुत सारे warnings और court orders मिलने के बाद भी Tamilrockers ने अपना ये बुरा काम करना नहीं छोड़ा है. वही इससे पहले भी Madras High Court ने इस वेबसाईट को काफी बार बंद कर चुके हैं. लेकिन हर बार की भाती इस बार भी यह pirated website “Tamilrockers” ने नए सिरे से एक नए domain के साथ बाजार में आ चूका है.

Bhoot The Haunted Ship Movie Download Leaked Online in HD Quality

Bhoot : The Haunted Ship HD Download

Bhoot – Part One: The Haunted Ship 2020 का Indian Hindi-language horror thriller film थी जिसे की वो direct किया गया है Bhanu Pratap Singh जी के द्वारा और इसे jointly produced भी किया गया है Karan Johar, Hiroo Yash Johar, Apoorva Mehta और Shashank Khaitan के द्वारा निर्मित और आधारित है एक सच्ची घटना के ऊपर बनाई गई है जो की ये घटना Mumbai में हुआ था.

जो की इस फिल्म में जो भी कहानी दर्शायी गयी है वो एक couple जोड़े की कहानी पर आधारित है जिन्हें की किसी एक abandoned (परित्यक्त) ship में ले जाना पड़ा है जो की किसी एक beach पर static रूप से बड़ी कड़ी हुई थी. इस film के दवारा मुख्य किरदारों में वो लोग शामिल हैं जो निम्न है Vicky Kaushal, Bhumi Pednekar और Ashutosh Rana वो भी बारे lead roles में अदा किये है, और यह वो पहली film है जो की एक planned horror film franchise की है.

इस फिल्म में भी Principal photography की शुरुवात की गई है December 2018 से लेकर और ये ख़त्म हुई September 2019 में.जो की इसे भारत में theatrically release कर दिया गया है जो हाल में February 21, 2020 को आया था.

वही इस फिल्म की कमाई अपने पहले दिन के release में करीब 22 करोड़ का business किया हुआ है. वही इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर बखूबी से और मजे लेकर घर में परिवार के साथ भी देख रहे है और डाउनलोड भी बारे जोरो से किया जा रहा है Tamilrockers के वेबसाईट के गलत कारनामो से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Jawaani Jaaneman, Entha Manchivaadavuraa, Disco Raja, Shubh Mangal Zyada Saavdhan, Baaghi 3 इत्यादि भी इसके अच्छे खाशे शिकार बन चुके है.

Movie : Bhoot : The Haunted Ship
Artists : Vicky Kaushal | Bhumi Pednekar | Ashutosh Rana
Director : Bhanu Pratap Singh
Movie Type : Horror | Thriller

TamilRockers, के नाम से ये पता चलता है की ये Tamil Movies को ही लीक का काम करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी बखूबी से leak करना स्टार्ट कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website अब नहीं छोड़ रहे हैं.

इससे पहले भी Tamilrockers ने कई ऐसे भी Films को अपना शिकार बना चूका है. वही ये सभी Movie Producers के रास्ते का सबसे बड़ा रास्ता का काटा बनकर उभरा है. वही हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से आप लोग भी दूर रहें और Legal Movies Websites से ही फिल्म को डाउनलोड करें.

ExtraMovies | WorldFree4U | KatmovieHD 7starHD | DownloadHub | Bolly4u | FilmyWap | MovieRulz | Jio Rockers | Tamilyogi | TamilGun | Khatrimaza

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *