Shubh Mangal Zyada Saavdhan Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers, Filmywap ने भी अब leak कर दिया है Shubh Mangal Zyada Saavdhan movie download HD online: Aditya Roy Kapur, Disha Patani और Anil Kapoor द्वारा ये अभिनीत की गई इस comedy Movies को Tamilrockers के अपने खाश वेबसाइट पर ही अपलोड कर दिया गया है. जो की गलत किया है

एक बार भी फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला करतूत को दिखाना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की Romantic, Comedy, Drama Producation की फिल्म “Shubh Mangal Zyada Saavdhan” को अपने वेबसाईट में अपलोड कर दिया है. जो की इस फिल्म में मुख्य रूप से feature करने में लगे हुए हैं Ayushmann Khurrana, Jitendra Kumar, Gajraj Rao और Neena Gupta वो भी मुख्य lead रोल में अब दिख रहे है.

Tamilrockers को बहुत सारे warnings और court orders मिलने के बाद भी Tamilrockers ने अपना कला करतूत पर बाज नहीं आ रहा है. वही इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार बंद कर चुका हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ Market में उपस्तिथ हो गया है.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Download HD Leaked by Filmywap

Shubh Mangal Zyada Saavdhan HD Download

Shubh Mangal Zyada Saavdhan एक हिंदी और Indian Hindi-language social romantic comedy-drama फिल्म है जिसे की इसे direct किया गया है Hitesh Kewalya जी के मार्फत और वही इसे produce किया गया है banners Colour Yellow Productions और T-Series के द्वारा ही किया गया है.

इस फिल्म का पूरी तरह से कहानी focused पर आधारित है same-sex marriage या समलिंगिक विवाह के ऊपर में दर्शाया गया है. ये असल में एक spin-off है 2017 की film Shubh Mangal Saavdhan के इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाया गया है stars Ayushmann Khurrana, Jitendra Kumar, Gajraj Rao और Neena Gupta जी ने किया है. और हाल में ही इस फिल्म को 21 February 2020 को release कर दिया गया था.

इस film के गानों को Tanishk Bagchi और Vayu के द्वारा compose किया गया और लिखा गया है . वही गाना “Gabru” को originally compose ही किया गया है Yo Yo Honey Singh के साथ इस गाने को साथ ही release किया गया है 2011 के album International Villager में इस फिल्म में इस गाने को गया है Romy ने और वही इसकी music को Tanishk Bagchi के द्वारा recreate भी किया गया है .

वही इस फिल्म की कमाई अपने पहले दिन के release में करीब मात्र 22 करोड़ का ही business किया हुआ है. वही इस फिल्म के पूरी तरह से लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर खूब देख है और इसे भी डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के वेबसाईट की मदद से. तुछ्य लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Jawaani Jaaneman, Bhoot The Haunted Ship, Thappad, Hardy and Heer, Love Aaj Kal, Baaghi 3 इत्यादि भी इसके काले कारनामे का शिकार हो चुके है .

Movie : Shubh Mangal Zyada Saavdhan
Artists : Aditya Roy Kapur | Disha Patani | Anil Kapoor
Director : Hitesh Kewalya
Movie Type : Romantic | Comedy | Drama

TamilRockers, ये नाम से ही पता चलता है की ये Tamil Movies को ही लीक का काम करता है, लेकिन अब उसके साथ-साथ भी Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी बड़ी बारीकी से leak करना अब चालू कर दिया है. इतना ही नहीं ये अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website को भी नहीं छोड़ रहे हैं.

इससे पहले भी Tamilrockers ने बहुत से ऐसे भी Films का अपना शिकार बखूबी से बनाया है. वही ये सभी Movie Producers के रास्ते का सबसे बड़ा काँटा बनकर सामने खड़ा है. वही हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से आप लोग कतई दूर रहें और Legal Movies वेब Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

ExtraMovies | WorldFree4U | KatmovieHD 7starHD | DownloadHub | Bolly4u | FilmyWap | MovieRulz | Jio Rockers | Tamilyogi | TamilGun | Khatrimaza

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *