Youth Valentine Day Our Opening

प्यार तो बहुत प्यारा होता है । उसके बिना जिंदगी अधूरी होती है । इमोशन को आप चाहे अपनी फिल्म में डालें या निजी जिंदगी में, प्यार के बिना कुछ भी नहीं होता है । काम भी बड़े प्यार से ही करना पड़ता है। प्यार तो आपको हर चीज में डालना ही पड़ेगी । बाकी इस साल वरुण की दुल्हनिया आएगी । की नहीं आएगी , वह में नहीं बता सकता क्योकि उसमे अभी टाइम है ।
वरुण धवन

मैं जब स्कूल कॉलेज में थी, तब वैलेन्टाइस डे बहुत एक्सइटिंग लगता था । जितने भी जानने वाले लोग थे, सब को हैप्पी वैलेन्टाइस डे विश किया करती थी । समझ उस उम्र से थी की वैलेंटाइन सिर्फ जिसे आप चाहते हो उसके लिए नहीं होता, बल्कि उस जॉन से अलग बाकी लोगो के लिए भी होता है । इस दिन हलाकि मैंने किसी को गिफ्ट दिया है या नहीं ? वह मुझे यद् नहीं, पर मुझे स्कूल में गुलाब के फूल मिलते थे।
श्रद्धा कपूर

एक फिलिंग है, जिसे व्यक्ति अनुभव कर सकता है । इसे समझने में सालो लग जाते है । प्यार को इजहार करने का तरीका समय के साथ बदलता रहता है पर उसकी फिलिंग एक ही रहती है । प्यार के बिना जिंदगी जीने का मजा ही नहीं होता । खैर खुशनसीब हूँ की मैंने न तो क्सभी किसी का दिल तोड़ा है और न ही किसी ने मेरा दिल तोड़ा है ।
सारा अली खान

मेरा ओपेनियन शायद जरा डिफ्रेंट साउंड करे , पर प्यार तो मेरे लिए दोस्ती ही है । अगर सम्बन्धो में गहरी दोस्ती नहीं है तो वो रिश्ता बेमानी है । मैं उससे प्यार करुँगी तो मुझे ताजिंदगी हस्ता रहे । प्यार का मतलब लाफ्टर, लौटरी, और ट्रस्ट है ।
अन्नाया पांडे

मैंने चार साल तक सोमवार का वर्त रखा तो चर्चाये चली की मैंने वर्त इसलिए रखा की मुझे मनचाही लड़की मिले । भाइयो मैंने वर्त अपने वैलेंटाइन के लिए नहीं रखा था । उसका मकसद कुछ और ही था । रही बात अपने पार्टनर की तो मैं उसमे अनकंडीशनल और सेल्फलेस लव करने वाली कवालिटी चाहता हूँ ।
टाइगर श्रॉफ

Click For Valentine Day Gift

valentine special Gift

Leave a Reply

Close Menu